मेरे ब्लोगिंग गुरु डॉ "मयंक" शास्त्री जी !

 
गुरु: ब्रम्हा: गुरु: विष्णु गुरु: देवो महेश्वर:!
गुरु: सच्छात परम ब्रम्ह तस्मै श्री गुरुवै नमः !!
 
Dr. Roop Chand " Mayank" Shahtri ji
 
 डॉ  "मयंक"  शास्त्री जी  मेरे ब्लोगिंग गुरु है। मुझे ब्लोगिंग का क, ख, ग भी नहीं आता था। मुझे ब्लोगिंग के बारे में आपसे जानकारी प्राप्त हुई। इसके लिए मैं आपका बहुत-बहुत आभारी हूँ। आज शिक्षक
दिवस के अवसर पर मैं आपको ढेर सारी शुभकामनाएं देना चाहता हूँ। 
 
प्रमोद मौर्य "प्रेम" 
 

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'  – (5 सितंबर 2012 को 8:06 am बजे)  

प्रिय प्रमोद जी आपको शुभाशीष!
आपको सूचित करते हुए हर्ष हो रहा है कि-
आपकी इस प्रविष्टी की चर्चा कल बृहस्पतिवार (06-09-2012) के चर्चा मंच पर भी होगी!
सूचनार्थ...!
अध्यापकदिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ!

सुशील कुमार जोशी  – (5 सितंबर 2012 को 5:23 pm बजे)  

खुश रहें आगे बढे़
छू लें एक नया आकाश
बना रहे आप के सर
पर ऎसे गुरुओं का
आशीर्वाद !

virendra sharma  – (5 सितंबर 2012 को 7:21 pm बजे)  

जो कुछ भी सिखाये वह उस क्षण गुरु ही है हमारा . यह शिष्य भाव ताउम्र बना रहे ,आदमी तरक्की करता रहे .

बृहस्पतिवार, 6 सितम्बर 2012
नारी शक्ति :भर लो झोली सम्पूरण से
नारी शक्ति :भर लो झोली सम्पूरण से

आधी दुनिया के लिए सम्पूरण -पूरी तरह स्वस्थ रहे आधी दुनिया इसके लिए ज़रूरी है देहयष्टि की बस थोड़ी ज्यादा निगरानी ,रखरखाव की ओर थोड़ा सा ध्यान और .बस पुष्टिकर तत्वों को नजर अंदाज़ न करें .सुखी स्वस्थ परिवार के लिए इन खुराकी सम्पूरकों पर थोड़ा गौर कर लें:

Unknown  – (5 सितंबर 2012 को 10:10 pm बजे)  

आप सभी को अध्यापकदिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ!
धन्यवाद !

एक टिप्पणी भेजें

About This Blog

  © Blogger template Shush by Ourblogtemplates.com 2009

Back to TOP