मत छोड़ मुझे इन राहों में !


ऐ काश कि तुम आ जाओ,   और भर लो मुझको बाहों में !
मैं तुमसे मोहब्बत करता हूँ, मत छोड़ मुझे इन राहों में !!

तेरी राह तकूँ मैं वरसों से,  बनकर सुर मैं साज़ों में !
मैं तुमसे मोहब्बत करता हूँ, मत छोड़ मुझे इन राहों में !!

आयेगा तू है मुझको यकीं , बनकर चाँद अँधेरी रातों में !
मैं तुमसे मोहब्बत करता हूँ, मत छोड़ मुझे इन राहों में !!

लो आज की रात भी बीत गयी, तेरी खट्टी-मीठी यादों में !
 मैं तुमसे मोहब्बत करता हूँ, मत छोड़ मुझे इन राहों में !!

अब आ भी जा और देर न कर, बस जा तू मेरी निगाहों में !
मैं तुमसे मोहब्बत करता हूँ, मत छोड़ मुझे इन राहों में !!

                                                           प्रमोद मौर्या "प्रेम"

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'  – (26 जुलाई 2012 को 2:29 am बजे)  

बहुत बढ़िया!
अन्य लोगों के ब्लॉग पर भी तो टिप्पणिया दिया करो!

सुशील कुमार जोशी  – (27 जुलाई 2012 को 7:28 pm बजे)  

सुंदर !

मोह्ब्बत करते हो अच्छा किया बता दिया
मोह्ब्बत करने ने देखो तुमको कवि बना दिया !

virendra sharma  – (27 जुलाई 2012 को 7:39 pm बजे)  

बेलाग बिंदास अंदाज़ है आपके , ,दो टूक ,बिंदास गजल ..कृपया यहाँ भी पधारें -

कविता :पूडल ही पूडल
कविता :पूडल ही पूडल
डॉ .वागीश मेहता ,१२ १८ ,शब्दालोक ,गुडगाँव -१२२ ००१

जिधर देखिएगा ,है पूडल ही पूडल ,
इधर भी है पूडल ,उधर भी है पूडल .

(१)नहीं खेल आसाँ ,बनाया कंप्यूटर ,

यह सी .डी .में देखो ,नहीं कोई कमतर

फिर चाहे हो देसी ,या परदेसी पूडल

यह सोनी का पूडल ,वह गूगल का डूडल .

S.M.HABIB (Sanjay Mishra 'Habib')  – (28 जुलाई 2012 को 2:40 am बजे)  

बहुत सुंदर अभिव्यक्ति....
सादर।

शिवनाथ कुमार  – (28 जुलाई 2012 को 10:41 am बजे)  

आयेगा तू है मुझको यकीं , बनकर चाँद अँधेरी रातों में !
मैं तुमसे मोहब्बत करता हूँ, मत छोड़ मुझे इन राहों में !!

बहुत खूब ...

एक टिप्पणी भेजें

About This Blog

  © Blogger template Shush by Ourblogtemplates.com 2009

Back to TOP