मेरे बचपन का स्कूल

                           मुझे बहुत सताती हैं बचपन की वो यादें !
                                जब मैं जाता था स्कूल पढने और लिखने !!
 
                                दोस्तों के साथ मिलकर मैं खूब मस्ती करता !
                                लेकिन अजमा मैडम से मैं बहुत था डरता !!
 
                                वैसे तो मैं दोस्तों के संग खूब सरारत करता !
                                लेकिन मैडम के सामने सरीफ बन कर रहता !!
 
(अजमा मैडम , मैं और मेरे सभी दोस्त )
 
                            काश मैं फिर से वही छोटा बच्चा बन पाता !
                            अपने स्कूल में जाके मैडम को खूब सताता !!
 
                            अपने दोस्तों के संग खूब मैं  धमाल मचाता !
                            शोभा मैडम को भी मैं खूब नाच नाचता !!
 
(शोभा मैडम , मैं और मेरे सभी दोस्त )

मेरे स्कूल का नाम :- पिपद्दीवाला इंग्लिश मीडियम स्कूल, सूरत
 

डॉ. रूपचन्द्र शास्त्री 'मयंक'  – (16 जुलाई 2012 को 8:31 am बजे)  

पुरानी यादे दुहराना अच्छा लगता है!

Unknown  – (16 जुलाई 2012 को 10:50 pm बजे)  

इंसान गुजर जाता है , बस यादें ही रह जाती हैं !

एक टिप्पणी भेजें

About This Blog

  © Blogger template Shush by Ourblogtemplates.com 2009

Back to TOP