मेरे बचपन की तस्वीर !

ये मेरे बचपन की तस्वीर है। तब मैं बहुत छोटा था और बड़ी शरारत करता था। उस समय मैं और पूरा परिवार सूरत (गुजरात) में रहते थे। घर में सभी प्यार से मुझे बबलू कहते हैं।

रविकर  – (13 जुलाई 2012 को 8:06 pm बजे)  

समय गुजरते न लगी, गुजरा कल गुजरात ।

तख्ते-ताउस पर बिठा, चित्र खींचते तात ।।

धीरेन्द्र सिंह भदौरिया  – (14 जुलाई 2012 को 12:35 am बजे)  

बचपन में जब छोटा था, करता बड़ा अमोद
बबलू कह मुझे बुलाते, नाम है मेरा प्रमोद,,,,,,,

RECENT POST...: राजनीति,तेरे रूप अनेक,...

कविता रावत  – (14 जुलाई 2012 को 12:59 am बजे)  

बड़े संभाल के रखी थी आपने ...
आपकी बचपन की मयूरासन में खींची तस्वीर देख सोच रहे हैं काश हमारी भी किसी ने बचपन में फोटो खींच ली होती तो हम देखते हम तब कैसे दिखते रहें होंगें .
बहुत बढ़िया बचपन की याद दिलाती प्रस्तुति ..आभार

एक टिप्पणी भेजें

About This Blog

  © Blogger template Shush by Ourblogtemplates.com 2009

Back to TOP